Akshara Singh files fir against Pawan singh

Akshara Singh files fir against Pawan singh

AKSHARA SINGH and PAWAN SINGH  were recently in news that akshara singh files case (FIR) against pawan singh and i'm to reveal all the secrets and news about that. is it true? 

akshara singh files FIR against pawan singh



ये मुझे बारे दुखद मन से बताना पर रहा है कि अब हम शायद ही PAWAN SINGH और AKSHARA SINGH की जोड़ी को एक बार फिर परदे पर देख पाएंगे।  
सभी भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी  के फैंस ये जानते हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर ये जोड़ी कितनी  होती थी। रील के साथ पवन और अक्षरा की  रियल लाइफ जोड़ी  भी जबर्दस्त हिट चला। जब पवन सिंह ने  शादी करी तो दोनों का रिश्ता टूट गया था । अब अक्षरा सिंह ने गायक-अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई है। 

statement :-.

अक्षरा ने आरोप लगाया है कि उनपर पवन सिंह के कहने पर हमला किया गया है। जानते हैं पवन सिंह और अक्षरा की पूरी कहानी।अक्षरा सिंह ने पहली बार पवन के साथ उनके रिश्तें कि  कई गहरे राज खोले। उन्होंने बताया कि किस तरह पवन की आंखों में वो खटकने लगी थीं। पवन ने उनसे रिश्ता रखने से पहले एग्रीमेंट साइन करवाया था। वो उनके साथ रिश्ते में बंधी हुई थीं। 
अक्षरा ने कहा कि पवन के लिए किसी एक लड़की के साथ बने रहना मुमकिन नहीं था। ये बात सभी जानते हैं। एक वक्त ऐसा भी आया जब पवन के साथ सब ने चोर दिया था , यहाँ तक कि उनके अपने भी उनके खिलाफ़ हो गए थे । 'उस वक्त मैंने पवन का साथ दिया। पवन एयरपोर्ट पर पुलिसवालों से बदतमीजी से बात करते थे। उस समय मैं उनका बैग लेकर पुलिस वालों से बात करती थी कि उन्हें जाने दो।
अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि,'मैंने बहुत बुरा वक्त झेला है। कई लड़कियों ने तो इनकी वजह से जानलेवा कदम भी उठाए। मैं अपने टैलेंट के दम पर यहां टिकी। इसी के लिए मेरे माता पिता ने भी सपना देखा था। 'मेरे पैरेंट्स ने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा। मैंने हमेशा इंसानियत को तवज्जो दी है। 
अक्षरा सिंह आगे बताती हैं कि, 'आज भी मैं किसी का बुरा नहीं सोचती हूं। हमारा रिलेशन एक बुरे नोट पर खत्म हुआ, लेकिन मेरे संस्कार ऐसे नहीं हैं कि उनकी तरह गंदगी फैलाऊं। जब हमारा रिलेशन खत्म हुआ, तब भी उनका कहना था कि जइहें कहाँ, मेरे बिना काम कैसे करेगी। जब मैंने काम शुरू किया, तो मुझे कई फ़ोन करवाए।' 'मुझे जान से मारने की धमकी दी।' 

हमारे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद , इसी तरह के सनसनी न्यूज़ के लिए हमारा ये वेबसाइट विजिट करते रहें और कमेंट करना ना भूलें।  

Comments