Viral video Social media chinese invisible man

Viral video Social media 

New viral video social media is getting millions of views in which a chinese man going invisible by a cloak something like that is in harry potter. let's see is this true ??? or they are just making fool of us.





वीडियो में एक व्यक्ति को अपनी अदृश्यता की क्षमताओं का प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है जो हाल ही में फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर चक्कर लगा रहा है।

वीडियो को शुरू में एक YouTube उपयोगकर्ता द्वारा ऑनलाइन साझा किया गया था, जिसने दावा किया था कि सामग्री मेड इन चाइना थी। लेकिन उन्होंने निर्माता या उत्पाद के बारे में कोई विवरण नहीं दिया।

चेन शिक नाम के एक सरकारी अधिकारी के बाद ही यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ, जो क्रिमिनल इन्वेस्टी का डिप्टी डायरेक्टर है .

क्लिप निम्नलिखित शब्दों के साथ था:

A fabric that makes you invisible invented by a China born scientist is ranked as one of the greatest invention. He has been appointed to take office next year as HK University President.


हालांकि, वीडियो आपराधिक जांच ब्यूरो के उप निदेशक द्वारा नहीं बनाया गया है और इसे विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड नहीं किया गया है, स्नोप्स ने बताया। स्नोप्स ने कहा, "क्वांटम क्लोक और क्वांटम चोरी की सामग्री की हमारी खोज से सीआईबी वेबसाइट पर कोई परिणाम नहीं मिला। संक्षेप में, चीन में आपराधिक जांच ब्यूरो ने इस फुटेज का आधिकारिक तौर पर समर्थन नहीं किया।" स्टार ऑरेंज क्वांटम वीडियो प्रोडक्शन कंपनी ज़ू जेन सॉन्ग के लिए एक निर्माता ने यह भी दावा किया कि चीनी आदमी द्वारा बनाई गई अदृश्यता क्लोक नकली है। उनके अनुसार, वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर्स का उपयोग करके वायरल वीडियो बनाया गया था। मेल ऑनलाइन ने प्रोड्यूसर के हवाले से कहा, "एडोब के आफ्टर इफेक्ट्स, न्यूक या Blackmagic फ्यूजन जैसे सॉफ्टवेयर्स बैकग्राउंड को एडिट कर सकते हैं और ऑब्जेक्ट को ब्लेंड कर सकते हैं। इफेक्ट्स को पहले भी कई एक्शन फिल्मों में देखा जा चुका है।"

➤ See this Video 



please comment ....

Comments