Bhojpuri भोजपुरी film 2019 download hd trailer and full movie

Bhojpuri film 2019

movie official trailer , full movie , image, wallpaper .
list of new Bhojpuri film 2019.   हर भोजपुरी फैंस को ये फिल्म जरूर देखना चाहिए।  अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सबसे तेजी से विकास कर रही है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अब २००० करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है।  भोजपुरी फिल्म बिहार और उत्तर प्रदेश के कहानिओ पर आधारित होती हैं।  इन फिल्मो में पार्विक कहानी वाले फंस सबसे प्रचलित हैं।  भोजपुरी फिल्म के सबसे प्रचलित हीरो जैसे खेसारी लाल , पवन सिंह , दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, मनोज तिवारी जो अभी राजनेता है और हमारे प्रिये रवि किशन जी।  

हम ला रहें हैं आपके पास 2019  भोजपुरी जगत के सबसे लोकप्रिय फिल्म्स के लिस्ट और  डाउनलोड लिंक।  इन फिल्मो को डाउनलोड करें और इनका भरपूर आनंद ले 
                                                                                  -आपका भोजपुरी बाबू 

⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌⬌
1. Nirahua Chalal London 
निरहुआ चलल लन्दन 

nirahua chalal london film poster


Hero- NIRAHUA     Heroine- AMRAPALI DUBEY 


फुल मूवी - Nirahua chalal london full movie hd 2019


निरहुआ चलल लंदन फिल्म में आपन हीरो निरहुआ के कुंडली में लिखल रहे की उनकर शादी लंदन के लड़की से होई और आपन हीरोइन  दुबे जी लंदन में रहेली।  आम्रपाली जी के होखे वाली सास के बहु अइसन चाही जिनका पास गांव के सब संस्कार पता हो, इसलिए उनकरा के गांव आवे के परल।  अब आपन हीरो कैसे मिलत बारें अपना हीरोइन से और उनकर प्यार कैसे बढ़त बा।  इस फिल्म में गुंडा के पिटाई , हीरोइन के कैसे पटवाल जाला , डांस।, गाना सब बा।  

एक्शन से भरपूर , रोमांस से लबालब  इ फिल्म के जरूर देखीं।  

फोटो - 

clips of nirahua chalal london




2. Mandir Wahi banayenge 
मंदिर वहीं बनायेंगे 

mandir wahin banayenge film poster

Hero- Pradeep Pandey Urf Chintu       Heroine - Nidhi jha 




जैसा की आपको फिल्म के नाम से ही पता चल रहा होगा की फिल्म धार्मिक विचारधारा पर आधारित है।  हमारे हीरो चिंटू जी बहुत बरे भक्त हैं  भगवान राम और महादेव के।  ये फिल्म एक्शन से भरपूर , रोमांस जो आपको बिलकुल पसंद आएगी और ऐसा परिवार कहीं देखा न होगा।  चिंटू एक ऑटो ड्राइवर है और वो बहुत चालक भी है।  निधि झा इस फिल्म में एक बेबाक लड़की का किरदार निभा रही है, जैसे - छोटे कपड़े पहनना , तौलिआ में घर से बहार आ जाना।  

चिंटू और निधि जो एक दुशरे से बिलकुल अलग है , कैसे मिलते हैं, प्यार होता है , शादी होती है और हमारे हीरो कैसे मंदिर बनाते हैं। 

फोटो -
Mandir Wahi banayenge film clips




3. Raja  राजा 

Raja film poster

Hero - PAWAN SINGH        Heroine - PRITI VISHWAS




सबके पसंदीदा पवन सिंह और प्रीति विश्वास का ये फिल्म एक्शन ,रोमांस , ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर हैं। पवन सिंह ने एक जाबाज़ पुलिस अफसर का किरदार निभाया है।  इस फिल्म में फाइट सीन बहुत अच्छा है।  पवन सिंह के गाने किसको अच्छे नहीं लगते।  अगर आप पवन सिंह के फैन है , तो ये फिल्म जरूर देखिये। 

फोटो - 
Raja film clips



4. Lagal raha Batasha 
लागल रहा बताशा 

 Lagal raha Batasha film poster

     Hero - MANOJ TIGER     Heroine- AMRAPALI DUBEY 


     full movie - lagal raha full movie watch 2019

ये 2019 का सबसे अच्छा कॉमेडी फिल्म है।  इस फिल्म बताशा एक नौटंकी चालता हैं।  इस फिल्म में आप सभी भोजपुरी कॉमेडियन को देख पाईयेगा।  हमारे बताशा जी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे से मन ही मन बहुत प्यार करते हैं, दिन भर सपनो में खोये रहते हैं।  उनका भाग तब खुलता है जब आम्रपाली खुद भोजपुरी सीखने बताशा के गांव आती है।  अब हमारे बताशा जी उनको भोजपुरी सिखाते हैं या अपने प्यार की गारी आगे बढ़ाते हैं देखने के लिए जरुर देखे ये हँसी , मजाक और प्यार से भरपूर फिल्म।  

फोटो - 
 Lagal raha Batasha film clip



5. Sher-e- Hindustan 
शेर - ए - हिंदुस्तान 

Sher-e- Hindustan film poster

Hero - NIRAHUA    Heroine -  NEETA DHUNGANA 




न पूछो ज़माने को,क्या हमारी कहानी है,
हमारी पहचान तो सिर्फ ये है,की हम सिर्फ हिन्दुस्तानी हैं ……!!!

यह एक मार - धार से भरपूर देशभक्ति फिल्म है।  एक बार फिर हमारे निरहुआ  2019  के सबसे अचे फिल्म को लेकर ए हैं।  मैं इस फिल्म का कहानी बताकर आपका रोमांच नहीं ख़त्म करना चाहता , फिर भी मैं आपको इतना जरूर बताऊंगा की यह फिल्म भोजपुरी के सबसे अचे देशभक्ति फिल्मो में से एक हैं।  अगर आपको एक्शन और मर धार से भरपूर फिल्म ाचा लगता हैं तो जरूर देखे।  


comment कर के जरूर बताये की आपको ये पोस्ट कैसा लगा।  



कमेंट कर के बताएं , आपको ये पोस्ट कैसा लगा। 

Comments

  1. Mike bahut Acha laga tha Laval Raha batasha

    ReplyDelete
    Replies
    1. wo lagal raha batsha hai , btw wo bahut acha comedy movie hai

      keep visiting my site

      Delete

Post a Comment