Bhojpuri भोजपुरी film movie download hd 720p,480p, 360p


Bhojpuri भोजपुरी film movie download hd 720p,480p, 360p


The Bhojpuri film industry is now a ₹2000 crore industry. download bhojpuri movie in hd 720p, 480p, 360p from youtube.  Bhojpuri, often considered a dialect of Hindi, originates in western Bihar and eastern Uttar Pradesh in northern India. Speakers of it and its creoles are found in many parts of the world.

अगर आपको भोजपुरी मूवी या फिल्म डाउनलोड करनी है, तो आप सही जगह पे हो। आप डाउनलोड कर सकते हैं सभी क्वालिटी में जैसे 720p, 480p, 360p यूट्यूब youtube से डायरेक्ट। 

मैं आपको एक फिल्म डाउनलोड कर के दिखता हूँ। 

सबसे पहले आपको अपना मनपसंद फिल्म खोजना होगा जैसे की मुझे डाउनलोड करनी है → निरहुआ हिंदुस्तानी 3 . जो कुछ ही दिन पहले रिलीज़ हुई हैं। 
⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⤗⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬺⬼⬼⬼⬼⬼⬼⬼⬼⬼⬼⬼⬼
  • सबसे पहले कोई सा भी ब्राउज़र browser ओपन open कीजिये। जैसे - chrome, uc browser, opera or any mobile browser . ध्यान रहे हमें youtube app नहीं ओपन करनी है। 
मैंने uc browser ओपन किया , जो आपको वो कुछ इस तरह दिखेगा { मोबाइल में खोलने पे }


और हमें अब search करना होगा youtube . ( जहाँ पे तीर का निशान हैं )

  • youtube search करने बाद कुछ ऐसा दिखेगा आपको अपने mobile पे। 
अब हमें youtube में जाना हैं और वहाँ पे search करना है आप जो भी फिल्म movie download करना चाहते हैं।  जैसे - मैं nirahua hindustani 3 search कर रहा हूँ , क्योकि मुझे वो ही film डाउनलोड करनी है। अगर आपको कोई दूसरा film या गाना download करना है , तो आप उसका नाम सच करे।  आप इस तरीके से कोई भी वीडियो , फिल्म, गाना या और दूसरी चीज भी डाउनलोड कर सकते हैं।  मैं आपको निरहुआ हिंदुस्तानी 3 डाउनलोड कर के दिखता हूँ।  


search करने बाद कुछ ऐसा दिखेगा।  .


अब आपको चुनना है की कौन सा मूवी डाउनलोड करनी हैं।  जैसे की आप सेलेक्ट करते हैं कौन सा फिल्म यूट्यूब पे देखना है।  मुझे दिख रहा है की पहला वाला वीडियो ही फिल्म है जो मुझे डाउनलोड करनी है इसलिए मैंने उस पर click कर दिया।  



जहाँ तीर ↗ का sign दिख रहा है वहाँ पे click करना है।  




youtube से पहले जो भी कुछ दिख रहा है , उसे हटा देना है जैसे यहाँ पे https:// m. मैंने उसे हटा दिया और हटाने के बाद   SS  लिखना है और Go पे क्लिक करना हैं।  




Go पे क्लिक करने के बाद कुछ ऐसा पेज खुलेगा।  


अब आपको सेलेक्ट करना है की आपको कौन से quality में फिल्म डाउनलोड करना है , अगर आपको हद में डाउनलोड करना है तो 720p पे क्लिक करे और अगर आपके पास काम MB या डाटा हैं तो 360p पर क्लिक करे। 


wow अब हमारा डाउनलोड शुरू हो गया।  कुछ देर  बाद डाउनलोड complete हो जायेगा और फिल्म का आनंद लीजिये। 


tags : #डाउनलोड भोजपुरी फिल्म , #download bhojpuri film #download bhojpuri movie #youtube #720p #360p #480p 

अगर आपको कोई भी दिक्कत हो तो कमेंट comment करें।  मैं पूरा मदद करूँगा।  






Comments

  1. Thanks Bhai help Karne ke liye , an Mai easily download Kar paunga movie ,ple vidmate se download krna parts tha

    ReplyDelete

Post a Comment