Khesari lal yadav bhojpuri tik tok viral video


Bhojpuri tik tok

Khesari lal yadav bhojpuri tik tok viral video 

TikTok Top 5 Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया और मोबाइल ऐप तक पर काफी एक्टिव हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों के साथ ही, अपने सॉन्ग की वजह से भी फैन्स के बीच अच्छे-खासे पॉपुलर रहते हैं. तभी तो कांवड़ के मौके पर खेसारी लाल यादव के कांवड़ गीतों ने खूब धूम मचाई थी. लेकिन इसके अलावा खेसारी लाल यादव का धमाल मोबाइल ऐप टिकटॉक (Bhojpuri TikTok) पर भी जारी रहता है. खेसारी लाल यादव की टिकटॉक (Khesari Lal Yadav TikTok Video) पर जोरदार फॉलोइंग है, और उनका सॉन्ग 'ठीक है' तो जबरदस्त ढंग से लोकप्रिय भी हुआ था. 



#Bhojpuri tik tok



इस वीडियो में खेसारी लाल अपना बाल सेट करवा रहें हैं।  ये वीडियो उनके फंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।


खेसरी लाल यादव जी कपील शर्मा शो (kapil sharma show ) में भी धूम मचा कर के आ चुके हैं।  खेसारी लाल यादव भारत के सबसे बड़े कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में भी आमंत्रित किये गए थे वहां पारर उन्होंने ने अपने फैंस का दिल जीत लिया।  कपिल शर्मा शो  में वो निरहुआ , मनोज तिवारी एवं भोजपुरी जगत के सबसे फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली , काजल राघवानी के साथ आएं हुए थे।  कपिल शर्मा का ये एपिसोड बहुत ही ज्यादा ट्रेंडिंग पे था।

#Bhojpuri tik tok



खेसारी लाल यादव का ये tik tok video भी काफी लोकप्रिय हुआ था।  इस वीडियो में उन्होंने अभी के ट्रेंडिंग 'meme jcb ' पे एक वीडियो बनाया है।

  खेसारी लाल यादव बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं।  जब भी उन्हें कोई भी मौजका मिलता है अपने फंस को खुश करने का वो कभी नहीं चूकते हैं खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं।


#Bhojpuri tik tok

सपना चौधरी के साथ उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, और इसे लेकर खूब धमाल भी मचा था. सपना चौधरी जो की एक भारत की सबसे फेमस डांसर में से एक हैं।  खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ जो वीडियो सांग बनाया था , वो सोशल मीडिया पे खूब धूम मचाये हुए है।  सपना चौधरी के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। ऐसे में अगर उनके साथ खेसारी लाल यादव हो तो फिर आप खुद ही अंदाजा लगा सकता हैं। ऐसे में दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा जिसमें खेसारी दर्शकों के सामने सपना को 'लव यू' कह रहे हैं।दरअसल सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी दर्शकों के बीच पॉपुलर है। ऐसे में 3 मिनट 21 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सपना इस बात का खुलासा कर रही हैं कि वो खेसारी लाल यादव की फैन हैं।शल मीडिया पर वायरल वीडियो में सपना और खेसारी एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं। इसके बाद खेसारी कहते हैं कि वह एक समय था तो लोगों के जूठे बर्तन उठाते थे। खेसारी की बात के जवाब में सपना कहती हैं- 'जो भी यह सब हरकतें कर लेता है, वहीं लोगों के दिलों पर राज करता है। यह हरकतें मैंने भी की है। 12 वीं कक्षा के जब मुझे पेपर देने थे तो मैं रिक्शे में घूमती थी। पढ़ाई मैंने भी नहीं की है, लेकिन लोगों के दिलों पर राज किया है। आपकी मैं भी फैन हूं।'


#Bhojpuri tik tok


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के  टिकटॉक (TikTok) वीडियो खूब  देखे जाते हैं, और वे टिकटॉक के भी बादशाह हैं. वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की काजल राघवानी के साथ जोड़ी सुपरहिट है और अकसर दोनें धमाल मचा ही देते हैं।


⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤮⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤷⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤪⤭⤪⤭⤭⤮⤪⤭⤪⤭⤪⤭⤪⤭

refrence ;-

view more post like this :- 




Comments